Instagram:Janhvi Kapoor

स्टार्स रचा चुके हैं 3-3 बार शादी

करण सिंह ग्रोवर

करण ने पहली शादी 2008 में एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी। लेकिन 10 महीने में ही डिवोर्स हो गया। दूसरी शादी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से हुई। दोनों ने 2014 में डिवोर्स लिया था। अब उनकी शादी बिपाशा बासु के साथ ठीक ठाक चल रही है।

Image Credits : Google

विधू विनोद चोपड़ा

उनकी पहली शादी रेनू सालूजा से थी और उनकी दूसरी पत्नी शबनम सुखदेव थीं। दोनों ही शादियों में उन्हें डिवोर्स का सामना करना पड़ा। इसके बाद अब उनकी तीसरी शादी अनुपमा चोपड़ा से हुई है। दोनों ने 1990 में शादी की थी।

Image Credits : Google

विधू विनोद चोपड़ा

कमल हसन ने पहली बार क्लासिकल सिंगर वाणी गणपति से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने 10 साल बाद दोनों का डिवोर्स हुआ। दूसरी शादी सरिका से की थी जिससे उनकी दो बेटिया श्रुति हसन और अक्षरा हसन हैं। लेकिन सरिका से भी तलाक हुआ। बाद में वो गौतमी के साथ लिव इन में रहने लगे।

Image Credits : Google

अदनान सामी

अदनान ने चार शादियां की थी। उन्होंने एक ही लड़की से दो बार शादी की लेकिन ये शादी भी नहीं टिक पाई। 2010 में अदनान ने रोया सामी खान से शादी की। दोनों की एक बेटी है।

Image Credits : Google

सिद्धार्थ रॉय कपूर

सिद्धार्थ यूटीवी के हेड हैं। उन्होंने दिसंबर 2012 में विद्या बालन से शादी की थी। इससे पहले उनकी पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त से हुई थी और दूसरी शादी 2011 में एक टीवी प्रोड्यूसर से।

Image Credits : Google

संजय दत्त

संजय दत्त ने भी मान्यता दत्त से शादी करने से पहले दो शादियां रचाई थीं। उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा थीं जिनका 1996 में देहांत हो गया था। 1998 में उन्होंने रिया पिल्लई नाम की मॉडल से शादी की और 2005 में डिवोर्स ले लिया।

Image Credits : Google

More Stories